लिंग के ऊपर घी लगाने से क्या होता है – ling ke upar ghee lagane ka fayda

By | August 18, 2019

लिंग के ऊपर घी लगाने से क्या होता है – ling ke upar ghee lagane ka fayda

लिंग के ऊपर घी लगाने से बहुत सारा फायदा होता है जो की आप लोग नही जानते हैं या जानते होंगे तो बहुत कम ही जानते होगी .लिकिन में आपको इसका बहुत सारा फायदा के बारे में बताऊंगा .बहुत लोग घी को लिंग के ऊपर लगाना गलत भी मानते है .देसी घी लिंग के ऊपर लगाने से लिंग की मसल्स और लिंग की नर्व स्ट्रोंग होती है .मेने देखा है और सुना भी है की बहुत सारे लोग जो आज के टाइम पे बाज़ार पे जो तेल या और कुछ मिलरह है वोह सब लगा रहे हैं .लिकिन यह सब लगाने के बाद फायदा तो होजाता है लिकिन कुची दिनों केलिए .उसके बाद बहुत सारा साइड इफेक्ट्स दिखने लगता है .

भारत जैसे देश में लिंग में घी लगाना  बरजित हैं लिकिन जैसे ही लोग आधुनिक जीबन सैली को अपना रहे हैं उसी तरह लोग यह सब भी लिंग के ऊपर इस्तेमाल कर रहे हैं .

दादा दादी के टाइम प्रकृति चीजो का इस्तेमाल किया जाता था लिकिन आज के टाइम पे लोग वोह सब भूल कर यह सारे घटिया प्रोडक्ट की इस्तेमाल कर रहे हैं . हमारे इस धरती में बहुत सारे प्राकृतिक चीज़ उपलब्ध हैं लिकिन यह लोग इस्तेमाल नही करते हैं .घी को लिंग के ऊपर मालिश करने से लिंग का मजबूती बढती है .यह लगाना भी जरुरी है कियुनकी जब तक लिंग में मजबूती नही आता है तो सेक्स करने में बहुत ही तकलीफ का सामना करना पड़ता है .तो चलिए पूरी आर्टिकल में बिस्तृत में जानते हैं इसका फायदा क्या क्या है .

पेनिस के ऊपर घी लगाने से संक्रमण कम होजाता है – ling me kisi tarah ki sankraman hone ki chances kam hojata hai 

घी को यदि पेनिस के ऊपर मालिश किया जाता है तो आपका स्किन मॉइस्‍चराइजिंग होजाता है ,जिसके कारन स्किन में दाद ,खाज ,खुजली जैसे समस्या से रहत मिलती है .स्किन को मुलायम रखेगा तो स्किन में किसी तरह की संक्रमण होने का चांसेस कम होजाता है . इसका मतलब यह नही की कीसी तरह की खुजली को कम कर देगा .आपको यदि इसके बाद भी होरहा है तो आप डॉक्टर के साथ कंसल्ट कीजिये .

यदि आपका लिंग  का त्‍वचा शुष्‍क है तो घी रामबाण जैसा काम करेगा 

घी में इतना मॉइस्‍चराइजिंग  करने की खमता है की यदि इसे लगातार रूप से इस्तेमाल स्किन के ऊपर करेंगे तो आपका ड्राई नेस की समस्या कम होजाता है .प्राचीन काल में घी का इस्तेमाल इसकेलिए ज्यादा क्या जाता था .अभी के टाइम मॉडर्न ज़माना लोग सब आधुनिक होगये हैं इसीलिए यह सब लगाना भूल गए हैं .लिकिन आप इसका इस्तेमाल कीजिये .

लिंग  में घी का इस्तेमाल करने से स्किन का कंडीशन बहुत अच्छा रहेता है 

लगातार घर्सन के कारन पेनिस का स्किन बहुत ख़राब इस्तिती में रहेता है .साबुन का इस्तेमाल से लिंग का स्किन और ज्यादा ख़राब होजाता है इसीलिए आप नार्मल  साबुन के जगह एक अच्छा साबुन का इस्तेमाल कीजिये .और नियमित रूप से घी का इस्तेमाल कीजिये लिंग के ऊपर जिसके कारन लिंग का कंडीशन अच्छा रहे .यदि आप वहां पर घी का इस्तेमाल नही करेंगे तो स्किन बहुत सुखा होजाता है जो की बैक्टीरिया जैसे इन्फेक्शन होसकता है .

लिंग को चोट से बचाए – ling ko chot se bachaye 

यह लगाने से केबल स्किन में सुधर आता है वोह नही .आप जानते होंगे सायद यह दर्द को भी कम करता है .यदि आपका लिंग किसी कारन से चोटिल है तो आप घी का मालिश कर सकते है .केबल लिंग के ऊपर नही आपके अन्य बॉडी पार्ट्स के ऊपर भी मल्लिश करसकते हैं  जो की आपको दर्द से राहत देगा .

लिंग का दुर्गन्ध केलिए भी इसका इस्तेमाल किया जाता है 

लिंग हमेसा कोई न कोई कपडे के निचे रहेता है जिसके कारन पसीना होजाता है ,जिसके कारन बदबू भी कभी कभी आजता है .यह बदबू को को रोकने केलिए लोग कुछ अप्राकृतिक चीज़ का इस्तेमाल करते है जो की आगे जाकर साइड इफ़ेक्ट दिखाता है .इसीलिए आप उसके जगह घी का इस्तेमाल कर सकते हैं .जो की लिंग की दुर्गन्ध को कम करता है .

घी का इस्तेमाल से स्किन में चमक आता है ,जो की लोग वोह भूल जाते हैं .काफी लोग यह करते हैं की फेस बॉडी के ऊपर सारे चीज़ अप्लाई करते हैं लिकिन लिंग के बारे में भूल जाते हैं जो की नही करना चाहिए .कियुनकी वोह भी एक बॉडी पार्ट है और वही आपको चरम आनंद देता है .इसीलिए आप घी का इस्तेमाल वहां पे कीजिये और उसको साफ़ रखने में मदत करें .

सेक्स करने टाइम घी का इस्तेमाल करना चाहिए 

जब आप घी का इस्तेमाल करते हैं तो सेक्स के टाइम तो आपको चरम आनंद मिलता है कियुनकी इसे लगाने से आपका नर्व सिस्टम में ब्लड सर्कुलेशन ज्यादा होता है .जो की सेक्स करेने में आनंद देता है .इसे लगाने से आपका लिंग जल्दी ढीला नही पड़ता है जिसके कारन आप और भी ज्यादा मजा ले पाते हैं .

मेरे माने तो घी का अधिक लाभ उठाने केलिए आप रोज देसी घी एक चंच खा कर देखिये ,1 month के अन्दर आपका स्किन के ऊपर बहुत सारा रिजल्ट मिलेगा .और बहुत सारा लाभ है .

इसी तरह घी का लिंग के ऊपर लगाने का बहुत ज्यादा फायदा होता है .आप एक बार तरी करके देखिये .और यदि आपको कोई जानकारी चाहिए तो कमेंट सेक्शन में कमेंट  करें .

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *