लिंग बर्धक oil के बारे में जानकारी 30 दिन में 6 इंच लम्बा hindi में

By | October 22, 2018

क्या सच में 30 दिन में 6 इंच लम्बा लिंग होसकता है पूरी जानकारी hindi में 

आज काल लोगो लिंग को बड़ा करने की कोई तरह की मेडिसिन का इस्तेमाल करते हैं .लिकिन किसीको result मिलता है और किसीको नही मिलता है ,कियुनकी यह यह तेल किसीके ऊपर काम करता है और किसीके ऊपर नही करता है .कुछ लोग डरते हैं की यदि हम इस तेल का इस्तेमाल करे या न करें .डरना स्वभाबिक बात है .कियुनकी आदमी एक मात्र परिचय होता है लिंग आपके पास यदि वोह लिंग न रहे तो पुरुष नही खाजयेगा .इसीतरह की कोई सारा बात जो आपको डराता है .

में आपको बोलता हूँ की आप डोरिये और यह सारे नकली चीज़ का इस्तेमाल करना बंद कीजिये .कियुनकी कोई तरह की घटिया कंपनी होता है जो की आपको धोका देता है और आपका लिंग ख़राब होसकता है .इसीलिए में आपको यह बोल रहा हूँ की आप इसीतरह की product इस्तेमाल करने से पहेले एक बार डॉक्टर से जांच करालिजिये .

तो चलिए में  आपकेलिये इसीतरह की समस्या की समाधान लेकर आया हूँ जो की आपको घटिया लिंग बर्धक दबा से छुटकारा दे सकता है .तो चलिए जानते हैं यह सभी लिंग बर्धक मेडिसिन के बारे में –

1-Orgy Massage oil (Penis Enlargement Oil)

यदि हम इस तेल की बारे में बात करें तो इसमें Kesar,Heeng,Akarkara,Jundebedastur,Kali mirch,Karpass bej tail,Kasturi,Weer bahuti,Latakasturi,Chameli ka tail,Sarson ka tail की मिश्रण से बनाया गया है  की पूरी तरह सेफ है .

इसका price की बात करें तो आपको 300 के अन्दर मिलजायेगा .इसे आपको दिन में दो बार इस्तेमाल करना चाहिये 10 minute तक .यह आपको 3 month तक इस्तेमाल करना होगा .यह आपका पेनिस को strong बनता है साथ में stamina देता है .

 

2-PENIS ENLARGEMENT  SANDA OIL 

यह तेल की बात करें तो यह लिंग मोटा करने केलिए राजा माना जाता है , यह बहुत पुराने दिनों से इसका इस्तेमाल किया जाता जो की लिंग को मोटा करता है .आयुर्वेदिक में किसी भी तरह की लिंग मोटा करने बाली तेल में इसका इस्तेमाल किया जाता है .

यदि हम इसका मिश्रण की बात करें तो इसमें Kalonji oil,Dhatura ext,Sura sar डाला गया है .

यह जो तेल है आपको कोई तरह की कंपनी से मिलजायेगा जिसका price लगभग 300 के अन्दर होता है .इसे भी आप 2 टाइम मालिश करना होता है .

3-Baidyanath Shri Gopal Tel (Ky)

आप बैद्यनाथ कमपनी के बारे में जानते होंगे जोकि बहुत ही पुराना कंपनी है जिसे आयुर्वेदिक में टॉप कमपनी में गिना जाता है .इसका भी एक लिंग बढ़ाने बाली तेल है जिसका नाम है Baidyanath Shri Gopal Tel (Ky) .

यदि हम इसका मिश्रण की बात करे तो इसमें Ashwagandha ,Shatavari ,Karanj Ashtwarg ,Keshar,Chandan ,Padamkastha ,Khus Til Oil .

यह सारे ingredients आपका लिंग को ठीक करने में मदत करता है जैसे अस्वगंधा वीर्य की मात्रा को बदहता है चन्दन लिंग की skin को साफ़ करता है इसीतरह हर कोई लिंग की देखभाल करने मदत करता है .

इसका price बहुत ही कम है इसका 10 ml की price 72 रुपीस है जो की हर कोई खरीद सकता है .इसका इस्तेमाल दिन में दो बार कीजिये हल्का हल्का मालिश कीजिये .

4-लिंग बड़ा करने केलिए  माली तेल

लिंग को मोटा करने केलिए आप माली तेल का इस्तेमाल कीजिये इसे भी आप हलका हलका मालिश करना चाहिए ,इसका result आपको मिलजायेगा यह बहुत बढ़िया तेल है लिंग को मोटा और strong बनाने केलिए .

लिंग बर्धक तेल का इस्तेमाल 

आप कुछ तेल हात में लीजिये और इसे हलका हलका पेनिस में मल्लिश कीजिये .जैसे हस्थामथ्युन में किया जाता है .इसे आप धीरे धीरे कीजये 10 minute तक .ज्यादा रब न करे .

यह सब थी तेल की बारे में इसके अलाबा आपको हस्तामाथ्युन बंद करना होगा .आप ज्यादा exercise करने की कोसिस कीजिये ताकि आपका टेस्टोस्टेरोन बूस्ट होसकें और आपका लिंग में कुछ भी problem न हो .

यदि आप सराब या कोई भी नशीली चीज़ का इस्तेमाल करते हैं तो इसका इस्तेमाल करना बंद कीजये .

यह था पूरा जानकारी लिंग को बड़ा करने के बारे में ,यदि आपके मन में कुछ भी सबाल है तो मुझे कमेंट करके पूछ सकते हैं .

More Articles

सेक्स के बाद गलतियां 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *