Ayurvedic Top five Weight Gain Medicine In India HINDI

By | April 30, 2018

Ayurvedic Top five Weight Gain Medicine In India HINDI

दोस्तों आप लोग आयुर्वेदिक के बारे में जानते ही होंगे .हमारे पुर्बोजो ने बड़े बड़े बीमारी इशी आयुर्वेदिक दबाई से ही इलाज करते थे .इसीलिए में आपकेलिये आज कुछ आयुर्वेदिक weight बढ़ाने बाली दबा लेकर आया हूँ जो की आपका weight gain करने में मदत करेगा .

आयुर्वेदिक में कुछ ऐसा product है जो की weight gain करने के साथ साथ आपका बॉडी को HEALTHY रखेगा .तो चलिए जानते हैं क्या है वह 5 product जो की आपका weight gain करने में मदत करेगा .

1- Chyawanprash

च्यवनप्राश में बहुत सारा natural HERBS डाला गया है जो की यदि आप इशे रेगुलर टार पर लेते हैं तो आपका DIGESTION system में improve होगा .यह बॉडी में blood CIRCULATION को ठीक रखता है .यह भूक बढ़ाएगा .जो की बॉडी केलिए काफी फायदे मंत है .यह दबाई को हर कोई ले सकता है .

BUY NOW

2- Vasant Kusumakar Ras

वसंत कुसुमाकर रस जो की दोनों powder and टेबलेट form में मिलता है .यह डाबर and पतंजलि दोनों ब्रांड में अवैलाबेल है .यह product NERVES and blood VESSELS को improve करता है .यह स्मरण सक्ती बढ़ाने में मदत करता है .साथ में skin , पाचन सकती , weight gain करने में भी मदत करता हैं .

BUY NOW

 3- Ashwagandha Churna

अश्वगंधा को आयुर्वेदिक में रजा का दर्जा दिया गया है कियुनकी यह ऐसा दबा है जिसे लेने से आपका हर कोई DISEASE में help करता है . यह दोनों टेबलेट and powder form में AVAILABEL है .यह आपका NERVES system को ठीक रखता है .इसे weight gain करने में बहुत इस्तेमाल होता हैं .यह product आपको हर कोई आयुर्वेदिक store में मिलजायेगा .इसे लेने से आपका sperm काउंट में सुधार आता है जो की weight gain करने में मदत करता है .

BUY NOW

 

4- Shatavari

इसे भी weight gain करने में इस्तेमाल किया जाता है .इसमें मजुत HYDRATOR बॉडी को balance करता है .यह नही DIGESTION प्रोसेस्स सुधरता है जो की बहुत ही बड़ा कम है .कियुनकी weight करना है तो आपको पहेले आपका DIGESTION system को ठीक करना होगा .

BUY NOW

5- Yashtimadhu

यष्टिमधु इम्यून system को ठीक करता है जिस्केलिये आपका stamina and power बढ़ता है .इशे लेने से भी आपका पाचन सकती में सुधार आता है .जो की आपका weight gain करने मई मदत करेगा .

BUY NOW

MORE SIMILAR ARTICLE

Avena Sativa 

Dexona Tablet

Aswagandha Capsule

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *