Betnovate n ऐसे लगाएं क्रीम और पाएं गोरी, चमकदार त्वचा

By | March 2, 2019

Betnovate n ऐसे लगाएं क्रीम और पाएं गोरी, चमकदार त्वचा

इसके ऊपर मेने पहेले भी विडियो बना क्घुका हूँ जो इस वेबसाइट का पुराना यूजर है उन्हें पता होगा , लिकिन इसके बारे में अधिकतर जानकारी केलिए मुझे काफी सारा मेसेज आराहा था इसीलिए मेने सोचा चलिए इसके ऊपर और एक ARTICLE लिख देते हैं जो की आपको समझने में तकलीफ ना हो .

Price Betnovate n

यह BETNOVATE क्रीम आज के टाइम बहुत चल रही है और इसका जो बड़ी बझा है वोह है इसका प्राइस .इसका PRICE 30 RUPEES से भी कम है .यह स्किन को गोरा करने बाली क्रीम के रूप में आज के टाइम पे फेमस है .यह आपका पिम्प्लेस , डार्क स्पॉट , झुरियां , और स्किन ऊपर कोई भी तरह की निसान को मिटा देता है .वोह भी सिर्फ 2-3 हफ्ते में .

तो पहेले हम जानते है इसका कम्पोजीशन के बारे में –

इसका जो पहेला कम्पोजीशन है वोह है BETHAMETHASON इसका काम होता है यदि स्किन के ऊपर किसी तरह की ALERGIC रिएक्शन जैसे दाद खुजली या किसी तरह की एलर्जिक रिएक्शन में इसका USES किया जाता है .

इसका जो दूसरा कम्पोजीशन है वोह है NEOMYCIN यह एक एंटी बायोटिक है .जो की स्किन के ऊपर किसी भी तरह की ANTIFUNGAL इन्फेक्शन को कम करता है .

इसी तरह से देखा जाये तो यह एक ANTIFUNGAL एंड ANTIBACTERIAL क्रीम है , जो की सर से पायों तक कहीं भी बैक्टीरियल इन्फेक्शन हुआ है तो इसका इस्तेमाल किया जाता है .

आप इसके साइड इफेक्ट्स से कैसे बच सकते हैं –

इसे आप जब भी ले रहें हैं डॉक्टर की सलाह पर ही लीजिये .

आप इसके कोई भी साइड इफेक्ट्स दिखने पर तुरंत डॉक्टर के साथ कंसल्ट कीजिये .

मेरे माने तो आपिसका इस्तेमाल न करे तो बहेतर है .कियुनकी इसका USES आपका स्किन साइड इफेक्ट्स से गोरा होजाता है लिकिन कुची दिन बाद फिर से आपका स्किन कला होजाता है .

इसीलिए इसे गोरा होने केलिए नही बल्कि फंगल एंड बैक्टीरियल इन्फेक्शन में USE किया जाता है .

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *