Bina Baat Kare Ladki Kaise Pataye Asan Upay Hindi

By | November 12, 2018

Bina Baat Kare Ladki Kaise Pataye Asan Upay Hindi

दोस्तों लड़की पटाना हर कोई चाहता है लिकिन कुछ बहुत सर्मिला होते हैं जिसके कारण वोह लोग लड़की पटाने में सख्यम नही हो पाते हैं .दोस्तों आप बिना बात किये भी लड़की पता सकते हैं लिकिन आपको कुछ बातो का ध्यान देना जरुरी है इसमें आपको ज्यादा महेनत की जरुरत नही पड़ेगी  . आप इस पोस्ट को एंड तक पढ़िए आपको पूरा आईडिया समझ आजयेगा .

img src youtube

आज का जो ट्रेंड चल रहा है इसके ऊपर बात करते हुए में आपको सभी चीज़ बलूँगा – आज के टाइम लड़की को एक गुड लूकिंग लड़का पसंद है इसमें कोई संधेय नही है .और लड़की की मन में यह रहेता है की लड़का बहुत स्मार्ट होना जरुरी है .इसके ऊपर में आपको कुछ बात बताऊंगा जो की आपको follow करना है .

में आपको 100 % निश्चित कर देता हूँ की यदि आप यह टिप जो में आपको बताऊंगा  यदि आप इसको मानेंगे तो जो भी लड़की आपको पसंद है वोह आपके बस में आजयेगा .बास आप ओवर  स्मार्ट न होकर मेरा बातो को ध्यान से पढ़ें .

लड़की पटाये बिना बात किये –

1-गुड लूकिंग 

2-हेयर

3-फेयर लुक 

4-गुड कम्युनिकेशन

5-उसका जीकर कीजिये 

6-बात बोलने से पहेले  दो बार सोचे

गुड लूकिंग 

हर लड़की चाहता है जो भी उसका बॉय फ्रेंड बने वोह दिखने में एक हीरो जैसे हो .आप यदि पतला हो तो फिट होने की जरुरत है और यदि आप मोटे हैं तो फिट होने की जरुरत है ,आप रोज वर्कआउट करे ताकि आपकी बॉडी एक अची सेप में आजाये .लड़की आपको देखेगी तो फ़िदा होअज्ये ऐसा आपका लूकिंग होना जरुरत है .मान लीजिये आप एक लड़की है और एक पतला सा कोई लड़का हो और उसका कोई भी attitude न हो तो क्या आप उसको पसंद करोगे .इसी तरह लड़की भी उसी तरह सोचती हैं .आप उसको कितना भी प्यार जाता दो लिकिन यदि वोह लड़की लूकिंग बहुत प्रेफर करती है तो वोह आपका लूकिंग पहेला देखेगा .

हेयर

बालों की ख्याल जरुर करें देखिये आपका लुक बालों से आता है यदि आपका बाल बिखरा हुआ होगा तो आपका लुक को यह ख़राब करेगा तो आपका बालों की देख्व्हाल करना जरुरत है .जो की बहुत जरुरी है लूकिंग आपका बालों से आता है इईलिये आप इसका ध्यान जरुर दें .यदि आपका बाल ठीक ठाक नही है मतलब बिखर गया है तो लड़की देखेगी तो उसको समझ आएगा की यह एक लाफ्नगा है .इसीलिए आपको हर टाइम लुक पर ध्यान देना जरुरी है .

फेयर लुक 

आपका skin का देख भाल करना जरुरी है कियुनकी फेस ही सब कुछ बताती है भाई .इसीलिए आप आपका skin का ध्यान रखें जैसे sun स्क्रीन लगाके बाहर निकले .जिसके बजहसे आपके skin के कलर के ऊपर कोई दिकत न हो .skin को दो बार face wash से साफ़ करें ताकि आपका skin कोई भी तरह की पिम्पले न हो .में आपको यह नही बोल रहा हूँ आप पूरा फेयर होजाओ आपका जो भी नेचुरल कलर है उसीको को consistant रखें .skin ऊपर अलग तरह की क्रीम न उपयोग करें .

गुड कम्युनिकेशन

आपका कम्युनिकेशन स्किल बहुत ही बढ़िया होना चाहिये आप लड़की साथ डायरेक्ट बात नही कर सकते हो कियुनकी आपको दर लगता है लिकिन जब भी वोह आपके आश पाश में नजर आये तो आप आपके फ्रेंड के साथ एक attitude में बात करें लोलू की तरह बात न करें .और जो भी बात करें उसका क्वालिटी अची होना चाहिये .आपका eye cordination बहुत अछि होनी चाहिये .आपका डिमांड बढ़ाना होगा यदि आप कॉलेज में हो तो आपको हर कोई पसंद करता होगा हर कोई आपके बात पर ध्यान देता होगा इसीतरह एक attitude बनाना होगा जिसके बजहसे जिस लड़की को आप पसंद करती हो वोह आपको देखें .और आपकी बात सुन सकें .

उसका जीकर कीजिये 

आपके कोलेगे में कोई भी तरह इवेंट हो या कोई भी तरह की सिलेक्शन हो जो भी आप उसका नाम को जीकर कीजिये .जैसे उसे पता चल सकें की आपको वोह पसंद है .जैसे भी करके उसका attention आपकी तरह किछ्ना होगा .

बात बोलने से पहेले  दो बार सोचे 

आप ऐसे करते करते आप किसी भी तरह उसका whatsapp नंबर ले लीजिये बॉस उसके बाद आप दिमाग लगाके उसके साथ बात कीजिये जो भी बात उसके साथ चाट करोगे समझ के करना होगा .दो बार सोच के आपको रिप्लाई देना होगा .कियुनकी आपका इतने दिनों का महेनत बेकार चला जायेगा यदि आप कुछ भी इधर उधर से बोल दे तो .इसीलिए सोच समझ के बात करना जरुरी है .

यह सारी बातों को यदि आप गोर से समझेंगे तो एक बात इसमें है की आप जिसे पटाने चाहते हो आप use प्यार जरुर करते हो यदि आप उसके साथ खेलना चाहते हो तो आप उसे कभी भी नही पता पयोगे यह मेरा guarantee है .यदि आप उसे प्यार करते हो तो आपको पटाने में कोई दिकत नही होगी .इसीलिए आप यह सारी बैटन पर ध्यान दे .और यदि आपको यह पोस्ट पसंद आया है इसे दोस्तों के साथ शेयर करें .thank you

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *