Biopron Tablet Benefits Side Effects and Uses in HINDI

By | July 22, 2018

Biopron Tablet Benefits Side Effects and Uses in HINDI

 

please यह article को पढना , में जनता हूँ आप weight बढ़ाने की चक्कर में बहुत ही घटिया चीज़ इस्तेमाल कर चुके हैं . जब आप यहाँ पर आचुके हैं तो में आपको इस टेबलेट की पूरी सचाई आपके पास रखूँगा .जैसे biopron का uses , benefits , side effects के बारे में इसीलिए आप ध्यान से इस पढ़ें .

Price Of Biopron Tablet

Biopron Tablet को Leeford Healthcare Ltd company manufacture करता है और इसका जो price वह बहुत ही सस्ती है इसका 10 टेबलेट का strip 16 rupees होता है जो की आपको किसी भी medical store से मिल्सकता है .

Uses Of Biopron Tablet

Biopron Tablet को  हम allergic reaction में use करते हैं जैसे skin के एलर्जी ,allergic सर्दी में use किया जाता है और Biopron Tablet का  side effects में भूक लगता है जिसके बझ्से लोग इसे भूक बढ़ने की दबा की तरह इस्तेमाल करते हैं लिकिन इसका company कभी भी यह दाबा नही करता है की इसे लेने से आपका भूक बढ़ता है इसीलिए आप इसे allergic reaction में use कीजिये .

Composition Of Biopron Tablet

यदि हम Biopron का composition की बात करें तो यह cyproheptadine का एक रूप है मतलब यह पूरा का पूरा cyproheptadine  से बनाया गया है .इसका uses आंखें में पानी आना , नाक बहने, खुजली आँखें / नाक, छींकना, पित्ताशय, और खुजली जैसे बीमारी में use किया जाता है यदि आप इसे इस्तेमाल करने चाहते हैं तो डॉक्टर की सलाह पर लीजिये यह बहुत ही खतरनाक टेबलेट है .

Side Effects of Biopron Tablet

यदि हम Biopron tablet side effects की बात करें तो इसका side effects बहुत ही खतरनाक होती हैं .इसका uses बिना डॉक्टर की सलाह पर मत लीजिये .इसका side effects जैसे उनींदापन, चक्कर आना, धुंधली दृष्टि, कब्ज, या शुष्क मुंह / नाक / गले हो सकते हैं। यदि इनमें से कोई भी प्रभाव लगातार या खराब हो जाता है, तो तुरंत अपने डॉक्टर या फार्मासिस्ट को बताएं।

How Doctors  use for weight gain

आज काल के कुछ नकली डॉक्टर इसे बहुत ही दिमाग लगाके patient को देते हैं जिसे इसका side effects से patient का weight बढ़ जाता है .यह डॉक्टर क्या करते हैं dexona को fix रखके या तो practin देते हैं नही तो biopron देते हैं .ताकि जो आपका dexona हैं वह बॉडी में पानी इकठा करें और practin or, biopron  side effects से भूक बढे और इसी भभूक बझ्से से आप जो भी खाना खाते हैं उसमे से पानी को लेकर dexona बॉडी में पानी इकठा कर देता है जिसके बझ्से आपका weight बध्जता है .जो की fat और पानी होता है .जिसके बझ्से आपको बहुत ही side effects भूग सकते हैं .

Conclusion

please मेरे  भाइयों इसे मत use कीजिये कियुनकी में आपको सारी details ऊपर बता दिया हूँ इसे लेने से बहुत ही side effects होता है यदि आपको weight gain करना है तो click करके सारे आर्टिकल पढ़ें .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *