HIMALAYA BABY CREAM 100ML Review in Hindi

By | October 27, 2018

HIMALAYA BABY CREAM 100ML Review in Hindi

यह क्या करता है:

हिमालय की बेबी क्रीम विशेष रूप से आपके छोटे से चापलूसी गाल, ‘क्रॉलर घुटने’, निविदा नाक और रगड़ कोहनी की रक्षा के लिए तैयार की जाती है। हमारा बेबी क्रीम भी परेशान गीलेपन और विंडबर्न के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करता है। मुख्य तत्व न केवल बच्चे की त्वचा को मॉइस्चराइज करने के लिए काम करते हैं बल्कि इसकी प्राकृतिक नरमता को भी संरक्षित करते हैं।

लाभ:

विशेष रूप से बच्चे की सूखी त्वचा को शांत और संरक्षित करने के लिए तैयार किया जाता है
शुष्क और स्केली त्वचा के लिए प्रभावी
Parabens, खनिज तेल, और सिंथेटिक रंग से मुक्त

मुख्य सामग्री:

जैतून का तेल, विटामिन ई के साथ समृद्ध, पोषण, पोषण और त्वचा को नरम करता है और चाफिंग को रोकता है। इसमें सुखदायक गुण हैं, जो बच्चे की त्वचा को स्वस्थ और नरम रखता है।

देश मॉलो, त्वचा की कंडीशनिंग और एंटीऑक्सीडेंट गुणों के कारण बच्चे की त्वचा की रक्षा में मदद करता है।

लीकोरिस बच्चे की त्वचा की रक्षा और सूख जाती है।

पैक का आकार:

50 मिलीलीटर, 100 मिलीलीटर और 200 मिलीलीटर।

इस्तेमाल केलिए निर्देश:

स्नान करने के बाद, चेहरे, घुटनों और कोहनी जैसे बच्चे के शरीर के नाज़ुक क्षेत्रों पर लागू करें। आंखों के आस-पास के क्षेत्र से बचें।

मुझे और बताओ:

हिमालय के बेबी क्रीम की प्रभावकारिता और सुरक्षा को स्क्रीन करने के लिए त्वचा विज्ञान विभाग, अपोलो अस्पताल, चेन्नई, भारत में 20 बच्चों पर एक खुली नैदानिक ​​अध्ययन किया गया था।

माता-पिता से चार सप्ताह के लिए दिन में एक बार विषयों के चेहरे और शरीर पर हिमालय बेबी क्रीम लागू करने के लिए कहा गया था। अध्ययन में प्रवेश करने से पहले और बाद में पखवाड़े अंतराल पर इन बच्चों की जांच की गई थी। हिमालय बेबी क्रीम की प्रभावकारिता त्वचा चिकनीपन और नरमता और समग्र मॉइस्चराइजिंग प्रभाव के आधार पर मूल्यांकन की गई थी।

अध्ययन के अंत में, सभी 20 बच्चों में काफी नरम त्वचा थी। कोई प्रतिकूल प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। अध्ययन में निष्कर्ष निकाला गया कि हिमालय की बेबी क्रीम सुरक्षित और प्रभावशाली है।

HIMALAYA BABY CREAM ke upyog 

हिमालय की बेबी क्रीम आपके छोटे से चापलूसी गाल, ‘क्रॉलर घुटने’, निविदा नाक और कोहनी रगड़ती है। यह क्रीम परेशान गीलेपन और विंडबर्न के खिलाफ सुरक्षा करता है। पर्यावरण प्रदूषक, तापमान चरम सीमा और अन्य हानिकारक धूल एलर्जेंस से आपकी छोटी त्वचा की रक्षा करना आदर्श है।

इस विटामिन ई-समृद्ध हिमालय बेबी क्रीम का उपयोग पूरे दिन अपने शिशु की त्वचा नरम, खुली, चमकदार और स्वस्थ रखता है। हर्बल सामग्री जैतून का तेल, देश मॉलो और लाइसोरिस का हल्का मिश्रण, शिशु देखभाल के लिए हिमालय हर्बल क्रीम कठोर रसायनों से मुक्त है और दैनिक उपयोग के लिए बिल्कुल सही है।

नरम क्रीम जड़ी बूटी की शक्ति के साथ infused
जैतून का तेल: विटामिन ई त्वचा को पोषण, सुरक्षा, और नरम करता है
देश मलोव (बाला): बच्चे की त्वचा की रक्षा करता है
Licorice: Soothes और त्वचा नरम और खुली बनाता है
पैराबेंस, खनिज तेल और सिंथेटिक रंगों से मुक्त, चकत्ते और एलर्जी के लिए सामान्य कारक
विशेष रूप से निविदा क्षेत्रों जैसे गाल, नाक, कोहनी, और घुटनों के लिए तैयार किया जाता है
मॉइस्चराइज और आपके बच्चे की त्वचा की प्राकृतिक नरमता को बरकरार रखता है

HIMALAYA BABY CREAM

हिमालय बेबी क्रीम विशेष रूप से आपके छोटे से चापलूसी गाल ‘क्रॉलर के घुटने’ निविदा नाक की रक्षा और कोहनी रगड़ने के लिए तैयार किया जाता है। हमारा बेबी क्रीम भी परेशान गीलेपन और विंडबर्न के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करता है।

मुख्य तत्व न केवल बच्चे की त्वचा को मॉइस्चराइज करने के लिए काम करते हैं बल्कि इसकी प्राकृतिक नरमता को भी संरक्षित करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *