Himalaya Herbs Triphala Bowel Wellness Tablet in hindi

By | October 30, 2018

Himalaya Herbs Triphala Bowel Wellness Tablet in hindi

हिमालय त्रिफला टैबलेट त्रिफला [अमला फल (फिलांथस एम्ब्लिका), बिबिताकी फल (टर्मिनलिया बेलिकाका), हरितकी फल (टर्मिनलिया चेबुला)] का एक पूर्ण संतुलित मिश्रण है।

Benefits of Himalaya Herbs Triphala

आमला फल का उपयोग उच्च कोलेस्ट्रॉल के इलाज के लिए किया जाता है, जबकि बिभीताकी फल का उपयोग विभिन्न छाती दर्दों के इलाज के लिए किया जाता है और हरितकी फल शरीर की पाचन तंत्र में मदद करता है।

यह एक उल्लेखनीय एंटी-ऑक्सीडेंट है और स्वाभाविक रूप से शरीर को detoxifies, कोलन साफ ​​करता है और यहां तक ​​कि दृष्टि में सुधार करता है। ये त्रिफला की खुराक शरीर को पुनरुत्थान करती है और वजन घटाने में सहनशक्ति, ताकत और सहायक होती है। इसका भी उपयोग किया जाता है.

पुरानी कब्ज, अपचन और पेट में खाली विलंब
ढेर और अन्य चिकित्सा बीमारी से जुड़ी कब्ज
Convalescence (एक स्वास्थ्य पूरक के रूप में)

यदि हम इसका कम्पोजीशन की बात करें तो -Himalaya Herbs Triphala

आंतों के सामान्य डिटॉक्सिफिकेशन का समर्थन करता है और सामान्य आंत्र आंदोलनों को सहायता करता है। आंतों पर एक नरम प्रो-गतिशील प्रभाव प्रदान करता है और निर्भरता के बिना लंबे समय तक कब्ज को राहत देता है। तीन फलों से व्युत्पन्न सक्रिय घटक मजबूत एंटीऑक्सीडेंट प्रभाव डालते हैं और आंत्र कल्याण को बढ़ावा देते हैं। सूजन और पेट की सूजन और बेल्चिंग से राहत, आंतों की दीवारों को शांत करता है। प्रत्येक टैबलेट में शामिल हैं: त्रिफला [अमला फल (Phyllanthus emblica), बिभीता फल (टर्मिनलिया बेलिकािका), हरितकी फल (टर्मिनलिया चेबुला)] – 250 मिलीग्राम

उपयोग की दिशा:Himalaya Herbs Triphala

ये टैबलेट प्रतिदिन एक या दो बार उपभोग कर सकते हैं, और खाली पेट पर ले जाने पर विशेष रूप से फायदेमंद होते हैं। त्रिफला टैबलेट के लाभों को और बढ़ाने के लिए, उन्हें ल्यूक-गर्म पानी या दूध के साथ उपभोग कर सकते हैं।

लोगो का क्या कहेना है -Himalaya Herbs Triphala


 आशा
यह काम करता हैं! उसे कब्ज की समस्या थी, उस गैस के अलावा, सूजन आदि। उसने सुबह 2 बजे गर्म पानी के साथ खाली बिस्तर और बिस्तर पर जाने से पहले लिया। अब यह पिछले मुद्दे हैं

लुमित

त्रिफला मिश्रण दैनिक खाने के लिए अविश्वसनीय तरीका। आमला, हरार और बेहरा के संयोजन का उपयोग करना आसान है – मैं पहले पाउडर को मिश्रण करता था। इन गोलियों ने उपभोग करना आसान बना दिया है। महान उत्पाद जो बहुत अच्छी तरह से काम करता है।

संकेत 

आंत्र आंदोलन के लिए अच्छा है। लगता है मेरे लिए काम करता है। पाउडर प्रारूप में त्रिपला लेना मेरे लिए संभालने के लिए बहुत अधिक है।

इसका price की बात करें तो इसका 60 टेबलेट की price 135 rupees के अन्दर होता है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *