Himalaya Quista Pro Whey Dosage benefits Side Effects in hindi

By | July 18, 2018

Himalaya Quista Pro Whey Dosage benefits Side Effects in Hindi

 

market में आज काल whey प्रोटीन का demand बढ़ते देख कर हिमालया ने उसका भी whey प्रोटीन launch कर दिया है जिसका कीमत 1 kg को 3000-3200 रूपया है .buy now

Himalaya Quista Pro एक whey प्रोटीन का मिश्रण है .हिमालया का मानना है Himalaya Quista Pro  muscle mass बढ़ाने में मदत करता है .इसमें whey का तिन form का इसमें मिश्रण किया गया है whey isolate ,whey concentrate and whey hydrolyzed का मिश्रण किया गया है जो की बहुत बढ़िया result देने का दबा करता है .

Composition of Himalaya Quista Pro

इसमें whey isolate ,whey concentrate and whey hydrolyzed का मिश्रण  के साथ ही और बहुत सारा प्राकृतिक खनिज डाला गया जो की आपको natural  nutrients दे   सकें . यह जब release हुआ उसका कुची घंटो में यह   out of stock ता आप  इससे पता लगा सकते की हिमालया market में कितना trusted है .

Who can use it

Himalaya Quista Pro Whey  को हर 18 साल के ऊपर आदमी ले सकता है .इसे कोई भी side effects नही होता है .आप  बहुत सारे लोगो से सुनते हैं की वह डबे बाले बॉडी बनाया है . इस डबे में कुछ भी हानिकारक ingredients  नही होते हैं यदि आपको फिटनेस के ऊपर knowledge होगा तो आपको पता होगा जिन लोगो को नही पता है में आपको बता दूँ की whey प्रोटीन natural sources (MILK) से बनती है .यदि आपको kidney and liver की problem है तो आपको दिकत आ सकती है  इसीलिए इसे लेने से पहले आप सुरे होजये की आपका liver and kidney ठीक है .

Dosage of Himalaya Quista Pro

यदि आप workout कर रहें हैं तो आप Himalaya Quista Pro Whey 20 gm यानी 1 scoop और यदि आप normal lifestyle में हैं तो आप 10 gm ले सकते हैं .इसे workout करने के बाद में या पहेले लेना होता होता  है .कुछ भी घबराने की बात नही यह purely natural product है इसे आपको कोई भी side effects नही होने वाली है बॉस आपको इतना ध्यान देना है की आपको kidney and liver की problem न हो .

Is It weight gainer Himalaya Quista Pro

यदि आप Himalaya Quista Pro Whey को weight gain करने केलिए use कर रहे हैं तो आपको इसके साथ heavy food and workout करना जरुरी है .यह कोई mass gainer नही जो की आपका fat बढ़ाएगा .यह प्रोटीन powder है जो की आपका muscle को बढ़ा कर आपका fat को घटाता है .weight gain करना है तो इसके साथ आपको यह रूल follow करना है .

कुछ कुछ लोगो को यह suit नही करता है कियुनकी  आपको दूध से एलर्जी होता है .whey प्रोटीन आपको कोई ब्रांड के मिलजायेंगे लिकिन आपको original मिलना काफी मुस्किल हो जाता है और इसका cost इससे बहुत high होता है जो की कोई लोग effort नही कर सकते है इसीलिए आप हिमालया का use कर सकते हैं   . में आपको suggest करूँगा की आप इसे लेने के साथ workout करें ताकि जो प्रोटीन ले रहें हैं वह totally आपके  बॉडी केलिए काम में आ सकें .

Himalaya Quista Pro Whey Dosage benefits Side Effects in Hindi

Conclusion

तो conclusion में यह बताऊंगा की आप इसे ले सकते हैं .लिकिन इसके साथ आप workout जरुर करें .

तो यह था पूरा टॉपिक यदि इससे जुडी और भी जानकारी चाहिए तो आप हमें comment कर सकते हैं जो की आपको कुछ ही minute में रिप्लाई मिलजायेगा .

himalaya styplon

8 thoughts on “Himalaya Quista Pro Whey Dosage benefits Side Effects in hindi

  1. Ravi

    Do they have copyright issues and is it safe buy online.. Like ON whey protein do it has any duplicate in the market.

    Reply
  2. Deepak

    क्या इसे डायबिटीज वाले यूज कर सकते हैं

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *