कैंसर केलिए होम्योपैथिक मेडिसिन – Homeopathic Medicine Carcinosin For Cancer In Hindi

By | February 18, 2019

कैंसर केलिए होम्योपैथिक मेडिसिन – Homeopathic Medicine Carcinosin For Cancer In Hindi

Carcinosin एक nosode है , दोस्तों nosode होम्योपैथिक में ऐसा मेडिसिन  होता है की यह डिजीज प्रोडक्ट से बनती है .Carcinosin जो है वोह carcinoma से बनती है , मतलब कैंसर सेल से बनायीं जाती है .दोस्तों Carcinosin बहुत ही इफेक्टिव मेडिसिन होती है कैंसर  प्रिवेंशन केलिए .

Carcinosin बॉडी में कैसे काम करती है 

Carcinosin हमारे ग्लांड्स में इफ़ेक्ट करती है .यह ब्रैस्ट कैंसर होने में बचाती है .यदि आपको ब्रैस्ट कैंसर होगया है तब भी आप इससे use कर सकते हैं .आपका ब्रैस्ट कैंसर ठीक होगया है और आपको चिंतित होती है की यह दुबारा ना होजाये इसकेलिए आप Carcinosin ले सकते हैं .इसी तरह सरीर में किसी तरह की कैंसर होने से बचाती है .

अगर कसीको कैंसर हुआ था और ठीक होगया है फिर भी थकान महेसुस होता है , बुखार आता है तो आप इस मेडिसिन का इस्तेमाल कर सकते हैं .

बॉडी में कहीं पर भी गठान हुआ है और बहुत दिनों से है यह कैंसर का रूप न ले  इसकेलिए आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं .

अगर आपके परिबार में किसीको भी कैंसर हुआ है और अप्प नही चाहते की आपको यह बीमारी हो तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं ,आप Carcinosin 1000 potency में हर 6 महीने में सुभे सुभे 2 बूंद का इस्तेमाल कीजिये .

यदि आपको कैंसर होगया है तो अब आप क्या करेंगे – तो मेरा जो पहेला सलाह है की आप डॉक्टर की सलाह लीजिये .यदि आपका कैंसर की 3 स्टेज होगया है तो आप Carcinosin हर तिन दिन में एक बार लीजिये .

आपका कैंसर ठीक होगया है और फिर भी आपको बहुत सारा प्रॉब्लम होता है जैसा की सर में दर्द , थकान महेसुस होना इसी तरह की लखन में इसका इस्तेमाल करना चाहिए ,Carcinosin 1000 potency  में हर SUNDAY को USE कीजिये .

कैंसर हुआ है और आप किसी भी मेडिसिन का USE कर रहें हैं कोई दिकत नही उसके साथ भी आप Carcinosin 1000 potency USE करसकते हैं .

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *