आप कितनी देर तक सेक्स करना चाहिए – kitne der tak sex karna chahiye

आप कितनी देर तक सेक्स करना चाहिए – kitne der tak sex karna chahiye

सभी के मन में यह जिज्ञासा रहेता है की कितनी देर तक सेक्स करना चाहिए ,लिकिन न यह किसीको पूछ सकते हैं .इसीलिए मेने आपकेलिये यह टॉपिक लेकर आया हूँ .सेक्स साइंस के मुताबिक बॉडी को रेलाक्स कराता है .साथ में यह एक healthy लाइफ केलिए बहुत जरुरी है .

लिकिन यह सबाल बहुत एहेम है की कितनी देर तक सेक्स करना चाहिए .लोगो के मन में यह रहेता है की यदि हम ज्यादा टाइम सेक्स करेंगे तो हमारा बॉडी के ऊपर कोई साइड इफेक्ट्स नही पड़ेगा इसी तरह कोई सारे सवाल के जवाब इस आर्टिकल में आपको मिलजायेगा .

कितनी देर तक सेक्स ताकि आप सेक्स की पूरी मजा ले सकें

हाली में एक सर्वे किया गया था जिसमे कुछ महिलाओं को यह सबाल पूछा गया था की ,आप कितने देर तक सेक्स करते हो ? जो जवाब मिला था वोह आपको चकित करदेगा .कुछ महिला का कहेना था की 4-5 मिनिट फॉरप्ले केलिए और 10-15 मिनिट सेक्स केलिए देते हैं .

वहीँ और एक रिसर्च से पता चला है की कुछ महिला सेक्सुअल इंटीमेसी में लगभग 106 मिनिट बित्यती करना पसंद करती है जिसमे ज्यादा टाइम फॉरप्ले केलिए दिया जाता है .

क्या आप सेक्स के दोरान फोरप्ले में संतुस्ट है यह सब सबाल आप आपसे पूछिए  यदि आप संतुस्ट नही है तो अप ज्यादा टाइम सेक्स कर सकते हैं .

कुछ कपल इतने टाइम ही बिताते है सेक्स केलिए

कभी आपने सोचा है की आपके सेक्स का सेशन कितने देर तक चलता है .क्या आप हड़बड़ी में जल्दी ख़तम तो नही कर देते है .ऐसे कोई सबाल हमारे मन में चलता रहेता है .इसके ऊपर भी सर्वे हुआ था तो चलिए जानते है इसका क्या रिपोर्ट है .

अमेरिका में एक सर्वे क्या गया था जिसमे 4000 कपल साथ ही कुछ सेक्सुअल एनकाउंटर्स को सामिल क्या गया था ,जिसमे यह पता चला है की सेक्स का पूरा एक्ट औसतन 12 मिनट से ज्यादा का नहीं होता।लिकिन इस सर्वे में यह नही बताया गया की इस 12 मिनिट में फोरप्ले सामिल है या नही .

लिकिन डॉक्टर की मानना कुछ अलग है उनका कहेना यह है की महिला को ऑर्गज्म तक पहुचने केलिए 30 मिनिट टाइम लगता है .इसीलिए आप निश्चित रहें की average लोग 15-30 मिनिट तक सेक्स करते हैं .

 

More Articles

पेनिस साइज़ क्या होता है – Average Penis Size in hindi

Habbe Mumsik Ambari Benefits and side Effects – हब्बे मुमसिक अम्बरी

 

 

Updated: October 11, 2018 — 7:10 am

2 Comments

Add a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hindi Website For Home Remedies,Cosmetic Review © 2018
error: Content is protected !!