Manforce Tablet -Uses, Price, Benefits ,Side Effects, Composition In HINDI

By | July 24, 2018

Manforce Tablet -Uses, Price, Benefits ,Side Effects, Composition In HINDI

आज के time में लोग सेक्स की एक अची अनुभूति लेने के चक्कर में बहुत सारा मेडिसिन का उपयोग बॉडी में कर देते हैं इसके बझ्से उनको कुछी time केलिए मजा आजाता है लिकिन यदि इसका side effects की बात करें तो बहुत है .तो चलिए जानते हैं Manforce Tablet के benefits side effects ,price and composition के बारे में .

Price Of Manforce Tablet

इसको mankind company manufacture करता है और इसका 4 टेबलेट का price लगभग 232 rupees होता है यह कोई भी medical store या online store से में आपको मिलजायेगा .

इसी type के medicine पहले fizra company manufacture किया था जिसका नाम है viagra .इंडिया में vigora पहला sildenafil टेबलेट था

Composition Of Manforce Tablet

आज के time जो सेक्स बढ़ाने के दबा आरेही  है उसमे से कुछ में होते हैं silendafil  और कुछ में tadanafil होते हैं .आज हम silendafil के बारे में बात करेंगे कियुनकी manforce टेबलेट में silendafil डाला गया है .

manforce टेबलेट का जो composition है उसमे sildenafil डाला गया है .जो की बहुत की बॉडी में blood circulation तेज़ करदेती है .जिसके कारन आपका पेनिस में blood flow होता है और जिसके बझ्से पेनिस पे nitric oxide नामोक एक gas बनती है जो की आपका लिंग को खड़ा करने में मदत करता है .

sildenafil का काम यह होता की यह gas को control करके इसका timing बढाता है .जिसके कारण आप लम्बे समय तक सेक्स करपाते हैं .

How To Use Manforce Tablet

Manforce Tablet को  आप सेक्स करने से 2 से 2.30 घंटा पहले यह गोली लेनी चाहिए .इसे आप ठन्डे पानी से ले सकते हैं .इसको ठन्डे area में रखिये .(Manforce Tablet -Uses, Price, Benefits ,Side Effects, Composition In HINDI)

Side Effects Of Manforce Tablet

आपको heart का problem है eye का problem है blood pressure है तो आप Manforce Tablet को मत use कीजिये .

आप इसे लगातार use नही कर सकते हैं कियुनकी इसके लगातार uses से आपको बहुत ही side effects भुगत सकते हैं .

Conclusion

मेरा केहेना यह है यह टेबलेट को आप लगातार मत use कीजिये और यदि आपको use करना है तो डॉक्टर के साथ consult करके use कीजिये .

Manforce Tablet -Uses, Price, Benefits ,Side Effects, Composition In HINDI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *