Megalis 20 Tablet Benefits Side Effects Review In Hindi

By | July 25, 2018

Megalis 20 Tablet Benefits Side Effects Review In Hindi

Megalis 20 Tablet

दोस्तों आज हम बात करेंगे Megalis 20 Tablet के बारे में यह टेबलेट tadalafil से बनाया गया है .जो की दूसरी सेक्स क्रिया को बढ़ाने बाली silendafil दबा manforce tablet and vigora टेबलेट से कम side effect दिखाता है .तो चलिए जानते हैं इसके पूरी जानकारी जैसे price , benefits and side effects के बारे में .

Price Of Megalis 20 Tablet

Megalis 20 Tablet काम होता यह आपका पेनिस में blood circulation बढ़ता है जिसके कारन आपका पेनिस खड़ा रहेता है .यह आपका urine से जुडी समस्या को भी ठीक करती है .इसको macleods pharma manufacture करती है  इसका 4 टेबलेट का price लगभग 269 rupees पड़ता है .

Composition Of Megalis 20 Tablet

Megalis 20 Tablet जो composition है वह है 20 mg tadalafil .यदि आपको silendafil लेने से side इफ़ेक्ट होती हैं तो इसे use कर सकते हैं .यह आपका erectile डिसफंक्शन को कम करता है .यह सेक्स timing बढ़त है .

कितने दिन ले सकते हैं

इसको 18+ लोग ले सकती  हैं .यदि आप को किसी type के disease है तो आप इसे मत use कीजिये .इसे लगातार आप मत use कीजिये इसे आप 2 हफ्ते से ज्यादा मत लीजिये .

Side Effects Of Megalis 20 Tablet

में आपको बता दिया था की Megalis 20 Tablet side effects silendafil tablet से कम है लिकिन इसका मतलब यह नही की इसका side effects नही है .यदि आप इसका uses बढ़ाते हैं तो आपको चक्कर आ सकता है ,blood pressure बढ़ सकता है .इसीलिए आप इसे लेने से पहले एक बार डॉक्टर से consult करलिजिये .

यदि आपको blood pressure या हार्ट disease है तो कृप्या इसे मत लीजिये .

Dosage of Megalis 20 Tablet

Megalis 20 Tablet को आप सेक्स से 2 घंटा पहले लीजिये पानी के साथ लीजिये .इस टेबलेट को जहाँ पर रख रही हो वहां की जगह थंडा होना जरुरी है .यह था पूरा टॉपिक यदि आपको कोई और जानकारी चाहिए तो comment section में comment करें .

Conclusion

तो मेरा केहेना यह है की आप Megalis 20 Tablet को लेने से पहले एक बार डॉक्टर से consult करलिजिये .और इसका आदत मत बनाये .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *