Patanjali Udramrit Vati And Chitrakadi vati review-

By | April 1, 2018

Patanjali Udramrit Vati And Chitrakadi vati review-


दोस्तों मुझे काफी सारा मेसेज अत है की bhai अपने जो weight gain करने केलिए मेडिसिन बताया वह मई ले रहा हूँ लेकिन मेरा weight ज्यादा नही बढ़ रहा है दोस्तों यदि आप खाना नही खाओगे  workout नही करोगे क्या बॉस medicines से weight बढ़ जायेगा .

नही दोस्तों मेडिसिन food से vitamin and mineral को absorbe करता है ताकि आपका weight बढ़ सके .

इसीलिए जिन लोगो का पेट ठीक नही है भूक नही लगता है उन्ह लोगो केलिए में ऐसा दो पतंजलि मेडिसिन लेकर आया हूँ जो की आपका भूक को बढ़ाएगा .तो आर्टिकल को end तक पढ़िए उसके बाद जो भी दिउब्त है आप comment section में comment कर सकते हैं .

Introduction To Patanjali Digestion medicine-

यह दो पतंजलि मेडिसिन का नाम है दिव्य udramrit vati and chitrakadi वटी . दोनों का कम्पोजीशन की बात करें तो दोनों में पेट से जुड़े सारे disease को ठीक करने केलिए प्राकृतिक ingredients डाला गया है .

Divya udramrit-

दोस्तों पहेले दिव्य udramrit वटी के बारे में जानते हैं . दिव्य udramrit वटी को liver disease and गैस्ट्रिक disease में use किया जाता है जैसे एसिडिटी , पेट भरी भरी रेहेना  ,पेट में जलन होना इसी तरह disease में udramrit वटी को use किया  जाता है .यदि आपको इसी तरह की disease है तो आपको कभी भी भूक नही लगेगा , digestion में problem होता है .इसीलिए आप इसे लीजिये आपका पेट से जुड़े हर समस्या का समाधान हो सकता है .इसका 40 टेबलेट का price 35 rupees है  इसका validity 6 साल होता है जो की आप लम्बे time तक use कर सकते हैं .

Chitrakadi Vati-

अब आते हैं दूसरा टेबलेट जिसका नाम है चित्रकादी वटी इसको भी दिगेस्तिओं केलिएये use किया जाता है .यह हाजमोला जैसे तसते होता है .इसका जो price है 60 टेबलेट को 50 rupees होता है . यदि आपको खाने की इछा नही हो रही है तो आप एक बार इसे try करके देखिये भूक का बाप आएगा आपके पास .

Dosage-

आब आते हैं यह दोनों टेबलेट की dosage की बारे में सुभे breakfast के बाद udramrit वटी से 2 टेबलेट लीजिये और रात को खाना खाने के बाद 2 टेबलेट चित्रकादी टेबलेट लीजिये .2 month बाद इस वेबसाइट पर आके comment कीजिये आपके ऊपर किया असर पड़ा .

में आपको और एक बात बता देता हूँ  की जब तक आप इस टेबलेट को ले रहे हैं तब तक first food oily food से दूर रेहे .

Side Effects-

side effects कुछ भी नही होता है लिकिन यदि आप इसका uses ज्यादा मात्र में कर देते हो तो आपको ज्यादा भूक लगेगा .यह भी कोई side effects नही है .

Conclusion

तो मेरा केहेना तह है की आप इस टेबलेट्स को बिना कोई परिशानी  से ले सकते हैं .

Shilajit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *