Sanyasi Ayurveda Side Effects and Benefits In Hindi सन्यासी आयुर्वेद

By | July 15, 2018

Sanyasi Ayurveda weight Gain Side Effects and Benefits In Hindi

यहाँ पर आये हैं मतलब आप tv पे ads देख कर आए हैं .तो देखें दोस्तों weight बढ़ाना फिट रेहेना कोई बुरी बात नही है .लिकिन यदि आप फिट देखने केलिए बुरी चीज़ का use करके आप फिट दिखाना चाहेते हैं .लिकिन क्या आपको पता है वह बुरी चीज़ आपका बॉडी को अन्दर से खोकला कर रही है .तो चलिए आज हम जानते इसका पूरा सचाई आर्टिकल को end तक देखना नही तो बहुत कुछ मिस कर जायेंगे .

तो में आपको कुछ screenshoot दिखा देता हूँ ताकि में जो बात बलूँगा वह आपको ठीक लगे .

अब चलिए जानते बाबाजी क्या बोल रहें हैं

What About Sanyasi Ayurveda

बाबजी यदि आप इस आर्टिकल को पढ़ रहें हैं तो मुझे ये बताये लोग किसके ऊपर भरसे करें मेने इन्टरनेट पर कोई भी review वेबसाइट नही छोड़ी है लिकिन मुझे यदि एक भी positive review मिलता तो में यह आर्टिकल नही लिखता .आप खुद भी देख्लिजिये google reviews , mouthshout reviews , qoura reviews .और सारे बातों को छोड़ कर आपका emotional बात सुनकर मेने एक course खरीदकर एक दुबले पतले बचा को दिया बास review देनेकेलिये उसका भी वोही हुआ जो दुसरो की साथ होता है .weight बढ़ता है फिर घाट जाता है .

में तो आपसे बात नही कर सकती ना मुझे nutrition के बारे में बहुत knowledge है में यह दाबे के साथ कहे सकता हूँ लिकिन आपके मेडिसिन के बारे में कुछ भी समझ नही पाया तो मेने एक आयुर्वेदिक डॉक्टर के गयी और यह मेडिसिन के बारे में पुचा तो उनका केहेना यह था की –

Side Effects Of Sanyasi Ayurveda 

डॉक्टर साहब ने बोला की यह ad मेने भी देखा है .इसका केहेना यह है की यह आपका digestive ठीक करके आपका weight बढाता है .मैं मानता हूँ की digestive system का बहुत बड़ा रोले होता है बॉडी फिट रहें की लिकिन digestive system में stomach,intestines,liver,pancreas,spleen,gallbladder रहेता है .आप बताये की एक मेडिसिन कैसे इतने सारे organs को ठीक कर सकता है .

उसके बाद डॉक्टर साहब ने बोला में जब 17 साल का था तब मेरा weight 42 का हूँ अब में 58 का हूँ और मेरा weight 74 है अब में weight घटने की बारे में सोच रहा हूँ .मेरा केहेना यह है की बॉडी एक process से गुजरती है उसकी हिसाब से आपका weight बढ़ता है .इसको आप ACCEPT करना पड़ेगा .

तो इसका जो side effect है वह बहुत बड़ी बड़ी बीमारी के पास ले  जा सकती हैं .लिकिन अभी आपको कुछ भी side effects नही देखायेगा  लिकिन इसका uses से 5- 10 साल बाद आपको इसका side effects दिखाना सुरु होजायेगा .

Conclusion-

में आपको बोलता हूँ की आप weight gain के चक्कर चढ़ कर यदि आप आपका stamina and ENDURANCE बढ़ा सकते हैं तो उससे बड़ी बात और कुछ नही .आप जितना महेनत करोगे उतना ही आपका natural weight बढेगा .यह रूल है .

यह था पूरा जान करी डॉक्टर साहब से अभी आपका बिचार है आप कोनसा रास्ता चुनते हैं .मेरे हिसाब से आप जितना आपका workout पर धयान देंगे उतना ही बेहतर बॉडी बना सकते हैं . अब आपका choice .

More Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *