सेक्स के बाद हम कर बैठते हैं कुछ गलतियाँ जो हमें नही करना चाहिए

By | October 21, 2018

सेक्स के बाद हम कर बैठते हैं कुछ गलतियाँ जो हमें नही करना चाहिए

सेक्स मनुष्य को आनंद देने बाली प्रक्रिया में एक है .जो की हर रिलेशनशिप को मजबूत बनाने में मदत करती है .लोग सेक्स को आनंदित बनाने की चक्कर में सेक्स से पहेले कुछ गलतियाँ कर बैठ ते हैं .इसी तरह सेक्स करने के बाद भी लोग कुछ गलतियाँ कर बैठ ते हैं जो की नही करना चाहिए .लिकिन यह गलतियाँ नही करनी चाहिए .इसीलिए मेने आपकेलिये यह बात लेकर आया हूँ जो की आपको सेक्स के बाद ध्यान रखने की जुरत है .

wash करें 

सेक्स करने के बाद लोग थक जाते हैं और सोजाते हैं ,जिसके कारण कुछ ध्यान नही देते हैं .आप सेक्स करने के बाद आपका प्राइवेट part को धोने की जेरुरत है ,वोह पुरुष हो या महिला .कियुनकी आप यदि wash नही य तो सक्रमण होने की chances होते हैं .

कुछ महिला वेजाइना को साफ़ करने की चक्कर में इसके अन्दर भाग को शावर के माध्यम से साफ़ करते हैं जो की बहुत गलत बात है आपको अन्दर की नही बाहर की हिसो को साफ़ करने की जरुरत है .

केमिकल इस्तेमाल न करें 

सेक्स करने के बाद कुछ लोग केमिकल स्प्रे इस्तेमाल करते हैं जो की नही करना चाहिए .सेक्स करने के बाद हल्की स्मेल आना आम बात है लिकिन कुछ    लोग   इसे दूर करने की चक्कर में केमिकल स्प्रे इस्तेमाल करते हैं जो  नही करना चाहिए .

पानी इस्तेमाल 

इसे धोने के टाइम कुछ लोग शैम्पू का इस्तेमाल करते हैं जो की नही करना चाहिए , आप चाहे तो गुनगुने पानी का इस्तेमाल कर सकते हैं नही तो नोर्मल पानी का इस्तेमाल कीजिये .

ना  पहेने टाइट undergarment

टाइट undergarment से पसीना बहुत आता हैजिसके कारण आपको इन्फेक्शन होने की chances होते हैं .आप आरामदायक कपडे पहने की कोसिस करे .

सेक्स के बाद बाथरूम 

सेक्स के बाद यूरिन क्लियर करना बहुत ही जरुरी बात है .

पानी जरुर पिए 

सेक्स के बाद पामी जरुर पिए ताकि आपका ब्लैडर फुल होजाये और आपके यूरिन से बैक्टीरिया क्लियर होसकें .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *