Smartbird Intenso 500mg Tablet Green Benefits and side effects

By | November 1, 2018

Smartbird Intenso 500mg Tablet Green Benefits and side effects

ऊर्जा के स्तर को बढ़ावा देना, रक्त परिसंचरण में सुधार करना, और यौन कार्य में सहायता के रूप में (सीधा होने वाली अक्षमता और नपुंसकता को रोकने में मदद करना
पुरुषों में) और टेस्टोस्टेरोन के स्तर बढ़ाएं।

आयुर्वेद की परंपराओं से प्रेरित, लेकिन पूरी तरह से अद्यतित हो गया, यह 21 वीं शताब्दी स्मार्टबर्ड®फॉर्मला ऊर्जा के लिए एक अद्वितीय आयुर्वेदिक दवा बनाने के लिए उन्नीस 100% प्राकृतिक अवयवों को जोड़ती है जो आपको पूरे अच्छे स्वास्थ्य की भावना को बढ़ावा देने का एक सही तरीका प्रदान करती है, साथ ही साथ कामेच्छा और यौन कार्य सहित, अपने ऊर्जा के स्तर को स्वाभाविक रूप से बढ़ाएं।

composition of Smartbird Intenso

स्मार्टबर्ड इन्टेंसो 500 मिलीग्राम टैबलेट में सक्रिय अवयवों के रूप में अश्वगंध, बारा, गोखरू, गोकशूरा, सतवरी, शिलाजीत, उत्तराजन, सफेड, मुस्ली, कांच, सलाबमिसरी, अजमोदा, अंजीर, आल्सी और स्वर्ण भस्म शामिल हैं।

असवागंध (विथानिया सोमनिफेरा) – कभी-कभी भारतीय जीन्सेंग के रूप में जाना जाता है, यह सबसे शक्तिशाली आयुर्वेदिक औषधीय पौधों में से एक है। अश्वगंध एक अनुकूलन है और इसमें कई अल्कोलोइड और सैपोनिन शामिल हैं। यह एल्कोलोइड भी है, जो निकोटीन और कैफीन जैसे उत्तेजक में मौजूद होते हैं, जो ऊर्जा के स्तर को बढ़ावा देते हैं, जबकि सैपोनिन, प्राकृतिक पौधे डिटर्जेंट, इस उत्पाद के एफ़्रोडायसिअक गुणों के स्रोत बनाने के लिए एल्कालोइड के साथ मिलते हैं।

सलाबमिसरी (ऑर्चिस मस्कुला) – जिसे शुरुआती बैंगनी ऑर्किड भी कहा जाता है, इस पौधे को परंपरागत रूप से आयुर्वेद के भीतर हजारों वर्षों में एक उभयलिंगी के रूप में इस्तेमाल किया गया है। आयुर्वेदिक चिकित्सक इसे पुरुष यौन विकारों जैसे सीधा होने वाली अक्षमता और नपुंसकता के उपचार में फायदेमंद मानते हैं। 17 वीं शताब्दी में, अंग्रेजी वनस्पति विज्ञान, हर्बलिस्ट और चिकित्सक निकोलस कल्पर ने पौधे को “अत्यधिक वासना को उत्तेजित करने” के लिए सोचा था। हमारे द्वारा उचित मूल्य पर Intenso टैबलेट आयुर्वेदिक प्राप्त करें!

Smartbird Intenso 500mg टैबलेट के प्रमुख लाभ:benefits of Smartbird Intenso

ऊर्जा, और जीवन शक्ति के लिए एक पूर्ण खुराक।
सतर्क रहता है और पूरे दिन सक्रिय रहता है।

उपयोग के लिए दिशानिर्देश:Dosage of Smartbird Intenso

दिन में दो बार 2 गोलियां पानी से लें या आयुर्वेदिक डॉक्टर द्वारा निर्देशित करें।

 

सुरक्षा जानकारी:Safety of  Smartbird Intenso

सलाह डी गयी खुराक से अधिक न करें। बच्चों की पहुंच और दृष्टि से बाहर रहें। उपयोग से पहले लेबल को ध्यान से पढ़ें।

चिकित्सा पर्यवेक्षण के तहत प्रयोग करें।

Price of Smartbird Intenso

यदि हाम price की बात करें इसका 30 टेबलेट का price 250 rupees के अन्दर मिलजायेगा .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *