Stamina increase & improvement by homeopathic medicines in hindi

By | July 22, 2019

Stamina increase & improvement by homeopathic medicines in hindi

दोस्तों आज में आपको  एक अछि stamina को बढ़ाने केलिए मेडिसिन बताऊंगा  . यदि आप कोई स्पोर्ट्स खेलते हैं , gym जाते हैं ,और रात में बेड पर भी weak महेसुस कर रहें है और आपको थकान महेसुस हो रही है तो में जो मेडिसिन आपको बताऊंगा वोह आपके ऊपर काम करेगा .

स्टैमिना का मतलब केबल यह नही की , यह केबल एक स्पोर्ट्स मेंन से रेलटे करता है ऐसा कुछ नही .आम आदमी के जीबन में भी स्टैमिना एक बहुत ही बड़ी रोल निभाती है .

स्टैमिना का मतलब केबल अन्दर की एनर्जी नही होती .आपकी सरीर का स्टैमिना मीन्स आप फिजिकली एंड मेंटली कैसे हैं ,कितने स्ट्रोंग है .बहुत जल्दी आपको थकाबट आती है तो , बहुत जल्दी  आप बीमार पड़ते हैं तो इसका  मतलब आपके अन्दर बहुत कम स्टैमिना है .

स्टैमिना आपका इम्युनिटी पॉवर को भी बुझाता है .

इसीलिए आप यह ना समझे की स्टैमिना का मतलब केबल स्पोर्ट्स मैं को बुझाता है .आजके टाइम पे लाइफस्आटाइल change होगया है इसीलिए आम  आदमी को भी स्टैमिना के ऊपर ध्यान देना जरुरी है .

coca 3ch

इसका नाम है coca 3ch यदि आपको coca 3x potency में मिलजाती है तो अछि बात है .दो बूंद करके सुभे साम दो बार लेना है डायरेक्टली मुह में लेना है .यह आपका फिजिकल एंड मेंटल एबिलिटी को बढ़ाने मदत करता है .आपका जो बॉडी एक dull होता है वोह दूर करके आपको  ताकतर बनाता है .

यह मेडिसिन लेने से आपका muscle को रिलैक्स रखता है ,जैसे आप कुछ काम करने के बाद आपका muscle में पैन होता है .इसी पैन को कम करता है .जिसके कारन आपको थकान नही होती है .

 

Sterculia Q

यह भी स्टैमिना इनक्रीज करने में मदत करता है .यह मेडिसिन लेने से आपका energy मेन्टेन रखने में मदत करेगा .anxiety and dipression को कम करता है .जिसके कारन बॉडी में फुर्ती आजाता है .इसे दिन में दो बार 20 ड्रॉप्स को पानी के साथ लेना है .

यह सारे मेडिसिन बिना साइड इफेक्ट्स के होते हैं .तो आप इसे बेझिझक ले सकते हैं .

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *