Top 3 Weight Gain Homeopathic Medicine

By | April 2, 2018

Top 3 Weight Gain Homeopathic Medicine NiceHindi.com

इसे post में हम आपको यह बताने बाले हैं की आप कोनसा homeopathic मेडिसिन use करके आपका weight बढ़ा सकते हैं .weight gain करने केलिए homeopathic में बहुत सारा product मिलजायेगा लिकिन सभी product इतना फायदे मंत नही होते हैं .इसीलिए मैंने top 3 homeopathic medicine choose किया हूँ जो की आपका weight gain करने में मदत करेगा .article लास्ट में इन्ह तीनो को किस तरह लेना है में आपको बताया हूँ .

1- Alfalfa Tonic

Top 3 Weight Gain Homeopathic Medicine NiceHindi.com- भूक की प्रॉब्लम है आपका फ़ूड से मिनरल अब्सोर्बे ठीक से नही हो पा रहा है तोह आप यह मेडिसिन लीजिये .

BUY NOW

 

2- Avena Mother Tincture

अवेन सतिवा mother tincture

अवेन सतिवा mother tincture

यह जो मेडिसिन है यह आपका दिमाग को संतुलित रक्ता है आपका endurance boost करता है stamina को  भी बढाता है और इसका जो price है वोह भी बहुत ही सस्ती है जो की हर कोई effort कर सकती है .

BUY NOW

3- Alfalfa Malt

यह जो मेडिसिन यह भी अल्फाल्फा टॉनिक की तरह है लिकिन इसमें थोडा बहुत चीज़ डाला गया है जो की आपका भूक को बढ़ने के साथ ही आपका इमुनिटी पॉवर को भी boost करता है जो की आपके बॉडी केलिए बहुत ही फायदे मंत है . यह गुड की तरह है इशे आप दूध के साथ भी ले सकते हैं

 

 BUY NOW

How Take These Homeopathic Medicine For Weight Gain

how to take homeopathic weight gain tonic and tablet

Alfalfa Tonic को आपको breakfast के बाद 2 teaspoon और रात में खाना खाने के बाद 2 teaspoon लेना है .

alfa alfa malt को दुपहर खाना खाने के 1 hour बाद दूध के साथ 1-2 teaspoon  लीजिये .

avena sativa drops को शाम को 20 drops आधा CUP गरम पानी के साथ लीजिये .हाँ इसे लेने से आधा घंटा पहले और बाद के आधा घंटा कुछ नही खाना है .

 

वेट गेन करना है तो आपको खाली यह मेडिसिन लेने से नही होगी उसके साथ आपका डाइट ठीक रखना होगा .ताकि जो सप्लीमेंट आप ले रही हो वह फ़ूड से विटामिन को अब्सोर्बे कर सकें .दुनिया मई आपको कोई तरह की मेडिसिन मिलजाएगी लिकिन आप जितना भी मेडिसिन लेलो यदि आपका डाइट ठीक नही है तो आपका वेट बढ़ना मुस्किल होजायेगा .

 

more information on product

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *