Farbah Oil Review in hindi

By | June 27, 2020

Farbah Oil Review in hindi

Farbah Oil को लिंग ताकत देकर कडापन लाने में मदत  करता है .यह लिंग में हार्ड इरेक्शन में भी मदत करता है और बहुत सारे लिंग के जुड़े रोगों में इसका उपयोग किया जाता है .तो आये जानते हैं Farbah Oil की फायदे ,कम्पोजीशन ,नुकसान के बारे में डिटेल्स में –

Farbah Oil कम्पोजीशन 

इसका कोम्पोऐतिओन की बात करें तो Jund Bedastar -500 mg, Kharateen Musaffa – 1.5 gram, Aqarqarha – 1 gram, Roghan Zaitoon डाला गया है जो की लिंग की हर तरह की रोग में इस्तेमाल किया जाता है .

यह सारे को एक आयुर्वेदिक कम्पोजीशन में डाला गया है जो की इसे बहेतर बनता है .

Farbah Oil benefits

यह लीन्ह को ताकत देने में मदत करता है .इसका इस्तेमाल से लिंग में ब्लड फ्लो बढ़ जाता है जो की लिंग में कडापन लता है .यह एक science की तरह काम भी करता है .बहुत सारे रिसर्च से पता चला है की यदि बॉडी के के पार्ट में ब्लड फ्लो ज्यादा होता है तो वोह पार्ट्स आपका बहुत अछि तरह काम करता है .

बहुत सारे लोगो का सिग्रह्पतन का समस्या है जो की यह मेडिसिन से इलाज हो सकता है .मेने बहुत सारे  इन्टरनेट में रिसर्च कर चूका हूँ जिसमे लोगो का कमेंट यह रेहेता आया है की यह मेडिसिन्स का पेर्फोमांस अच्छा है .और यह मेडिसिन को बहुत सारे लोगो को use करते हुए भी मेने देखा है और वोह लोगो का रिव्यु भी अच्छा है .

Side Effects of Farbah Oil

यह सिर्फ अप  external use कर सकते हैं तो external use में किसी भी तरह की साइड इफेक्ट्स नही है ,यह totally एक आयुर्वेदिक दबा है .

BUY NOW

Price Of Farbah Oil

बेड टाइम एक घंटा पहेले इसका इस्तेमाल करना चाहिए .इसका अच्छा रिजल्ट केलिए आप इसे 45 days use कीजिये .इसका 50 ml का price 300 रुपीस है जो की आपको ऑनलाइन मिलजायेगा .निचे लिंक है आप यहाँ से  खरीद कर सकते हैं

 

में आपको इसके साथ और एक मेडिसिन लेने को बालूँगा  एक लिंक दे रहा हूँ जिसमे आपको दोनों प्रोडक्ट मिलजायेगा

BUY NOW

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *