Skin Glowing Syrup Roopmantra Ayurvedic Blood Purifier

By | July 30, 2019

Skin Glowing Syrup Roopmantra Ayurvedic Blood Purifier

दोस्तों आज  काल बड़ते हुए प्रदुषण और खाने पिने के चीजो में मिलाबट की बजहसे और भी बहुत सारे कारन से हमारे सरीर में हमारे खून में रोजाना toxis एकठे होते रहेते हैं .यह जो toxis होते हैं यह हमारे स्वस्थ को बहुत ज्यादा प्रभाब करते हैं हमारे खून में मजूद इन्ही toxis की बजहसे एक्ने , पिम्प्लेस , फोड़े फुंसी , दाद खुजली जैसे प्रॉब्लम होती रहेती हैं . प्रॉपर ट्रीटमेंट लेने के बाद भी यह ठीक नही होते हैं .कियुनकी हमारे ब्लड में जो toxis होते हैं वोह जड़ से ख़तम नही होते हैं .

में जो भी प्रोडक्ट का  रिव्यु देता  हूँ .इस्सेसे पहेले में इसका uses में खुद करता हूँ इया दुसरो के ऊपर करके देता हूँ ,देखिये आप मेडिसिन लेने के साथ आपका डाइट पर ध्यान देना जरुरी है , वर्कआउट पर ध्यान देना जरुरी है . जैसे की जंक फ़ूड नही खाना चाहिए , डाइट में फाइबर फ़ूड रखना चाहिए ,डेली 1 hour workout करना चाहिए .लिकिन कुछ लोग ऐसा सोचते हैं की बास मेडिसिन लेलो आपका काम होजायेगा  में यह मेडिसिन मेरे दोस्त के ऊपर try करके आपको बोल रहा हूँ .रिजल्ट आपके सामने है .

तो आज में आपको एक ब्लड purifier के बारे में जानकारी देने बाला हूँ .यह है roop mantra का ब्लड purifier .इसका काम होता है हमारे सरीर में सारे toxis को बाहार निकालके  हमारे स्किन में होने वाले सभी इन्फेक्शन को दूर करता है हमेसा केलिए .और हमारे स्किन को glowing भी बनाता है .

Price Of Skin Glowing Syrup Roopmantra Ayurvedic Blood Purifier

तो चलिए इसके ऊपर और भी जानकारी चाहते हैं .यह divisa company दुआरा manufacture की जाती है .और इसका 200 ml पैक का price 87 rupees है .और यह आपको किसी भी मेडिकल स्टोर से मिलजायेगा नही तो निचे description में लिंक है वहां से भी आप buy कर सकते हैं .

Composition Of Roopmantra Ayurvedic Blood Purifier

अब जान लेते हैं इसका कम्पोजीशन के बारे में इसमें बहुत सारा हर्ब use किया गया है जैसे –

Neem, Tulsi, Senna, Chiraita, Sariva, Kasni, Sharpunkha, Daruhaldi, Manjishtha, Babool and Giloy .

Dosage Of Skin Glowing Syrup Roopmantra Ayurvedic Blood Purifier

अब जान लेते हैं इसका uses के बारे में इसका uses पुरुष और महिला दोनों कर सकते हैं .इसे दिन में दो बार दो चामच लेना चाहिए .यह आप खाना खाने के बाद में या पहेले भी ले सकते हैं .

इसका सही रिजल्ट पाने केलिए आपको 2-4 मोंठ तक रेगुलर लेना चाहिए .

तो दोस्तों यह था आज का जानकारी यदि आपको और भी जानकारी चाहिए तो मुझे कमेंट सेक्शन में कमेंट कर सकते हैं .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *